अब युवती ने किया CM कमलनाथ को वीडियो ट्वीट: देह व्यापार में धकेल देंगे ,मदद की गुहार

0
90

लोकल इंदौर 27 अगस्त।इंदौर में नॉक़री करने आई एक युवती ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक वीडियो ट्वीट  कर पुलिस के संरक्षण में देह व्यापार चलने और उसे देह व्यापार में धकेल देने का आरोप लगाते हुए मदद की गुहार की है। साथ ही उसने अपने साथ हो रहीपूरी घटना के दो ऑडियो बनाकर एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र को भी भेजे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार निपानिया इलाके की अमृत पैलेस कॉलोनी में रहने वाली युवती ने कुछ दिन पहले ही यहां एक कमरा किराए से लिया था। वह नौकरी के सिलसिले में इंदौर आई है। खुद को एच आर रिक्र्यूटर बता रही एक महिला ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को रोते हुए एक ट्वीट किया है। लेडी का आरोप है कि उसकी बिल्डिंग के सामने झुग्गी में रहने वाली एक महिला ने देह व्यापार का धंधा खोल रखा है। उसे पता चलने पर महिला उस पर भी दबाव बना रही है।

शिकायतकर्ता  महिला ने खुले तौर पर  उस महिला  को पुलिस का संरक्षण होने का आऱोप लगाया। उसने पुलिस पर यहां तक भी आरोप लगाए कि शिकायत करने पर पुलिस उल्टा उसे ही धमका रही है।  उसने दो ऑडयो क्लिप जारी की है। जिसमें वह रोते हुए पुलिस की गुंडागिर्दी और कानून के ना होने की बात कह रही है।

सीएम को किए वीडियो ट्वीट में साफ कहा कि वह 19 तारीख से अब तक एसएसपी से लगाकर एएसपी तक सभी से मदद की गुहार लगा चुकि है लेकिन कहीं से भी उसे कोई मदद नहीं मिली। उसने यह भी कहा कि जिस जॉब के लिए वो इंदौर आई थी वह भी आजछूट गया।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here