“भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं” श्वेता तिवारी के बयान का विरोध :गृहमंत्री ने 24 घंटे में माँगी रिपोर्ट :देखे वीडियो

0
2576

आपने सुना और  देखा ये वीडियो lबिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का ने जो बयान  दिया उस पर देश आग बबूला हो गया l बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है। श्वेता तिवारी  ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने ऐतराज जताया है। उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

 

दरसल श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में ही  होने वाली है।

एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था।मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया।

29 जनवरी से बदलेगी ग्रहों की स्थिति :जाने किस राशि पर क्या होगा असर !

मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में “भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। हालांकि मजकिये लहजे में दिया गया यह बयान वाय्र्क हो गया और इतना वायरल हुआ कि  लोगों में काफी गुस्सा है। संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर व फोटोज जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

उसके बाद गृह्मंत्री  को इसमें  हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here