Indore के वसूलीबाज़ फर्जी पत्रकार पर रासूका लगाई

फर्जी पत्रकार देवेंद्र मराठा   6 महीने के लिए रासुका के तहत निरुद्ध

0
586

लोकल इंदौर 20 अक्टूबर। इंदौर में पकड़ाए फर्जी पत्रकार पर जिला प्रशासन ने रासुका लगाते हुए महीने के लिए निरुद्ध कर दिया ।

जानकारी के अनुसार इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने  फर्जी पत्रकार देवेंद्र मराठा को  6 महीने के लिए रासुका के तहत निरुद्ध करते हुए  सभी शासकीय  अधिकारियों को भी निर्देश दिए है कि वे फ़र्ज़ी पत्रकारों से  दूरी बनाये।

इंदौर में जिला और पुलिस प्रशासन ने पत्रकारिता की आड़ में ब्लैकमेलिंग का गौरखधंधा चलाने वाले गिरोह पर प्रहार शुरू कर दिया गया है…कलेक्टर मनीष सिंह ने जबरिया वसूली की कई शिकायतों पर पकड़ाए फर्ज़ी पत्रकार देवेंद्र मराठा के ख़िलाफ़ कड़ा एक्शन लेते हुए उसे रासुका के तहत 6 महीने के लिए निरुद्ध कर दिया है।

.देवेंद्र मराठा को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 की धारा 3 की उपधारा 2 के तहत तथा गृह विभाग के आदेश दिनांक 17/09/2021 के तहत तथा ज़िला दंडाधिकारी को प्रदत्त शक्तियों के तहत 6 माह के लिए सेंट्रल जेल इंदौर में निरुद्ध करने के लिए आदेश आज जारी किये गए।

देवेंद्र पिता रमेशचन्द्र मराठा निवासी अयोध्या नगरी,नंदा नगर को शिकायत के आधार पर लसुडिया पुलिस ने गिरफ़्तार किया था।
देवेंद्र मराठा के ख़िलाफ़ ढाबा,होटल,कालोनाइज़र,व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और ज़िम संचालकों ने सांध्य दैनिक अख़बार में खबर छापने के नाम पर जबरिया वसूली की शिकायत दर्ज करवाई थी।

Indore : गाय का सिर नगर निगम की जीप के पिछले पहिये में फंसा : वीडियो हुआ वायरल : निगम ने दी सफाई

देवेंद्र मराठा ने कई खबरों के आधार पर लोगों को ब्लैकमेल भी किया गया…कलेक्टर मनीष सिंह ने इस कार्यवाही के साथ पत्रकारिता की आड़ में पनप रहे संगठित अपराध पर नकेल कसने के भी ठोस संकेत दिए है।जबकि मनीष सिंह ने  कहाकिफर्ज़ी पत्रकारों को वित्त पोषित कर उनकी मदद करने वालों के ख़िलाफ़ भी  कार्यवाही की जाएगी।

लोकल इंदौर को मिली जानकारी के अनुसार इसी तरह के अन्य फर्जी पत्रकारों की भी जॉच कराई जा रही है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here