इंदौर में क्रिसमस सेलीब्रेट करनेआया  रतलाम का युवक और ये हुआ …………

0
779

लोकल इन्दौर २४ दिसंबर । इंदौर में अपने दोस्त के घर क्रिसमस सेलीब्रेट करने आये  रतलाम के एक युवक से अज्ञात मारपीट कर बदमाश 50 हजार रुपए से भरा बैग तथा मोबाइल  लूट कर भाग गए। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच  कर  रही है।

जानकारी  के अनुसार घटना हीरानगर थाना क्षेत्र की है। खातीपुरा इलाके में कल रात रतलाम से अपने दोस्त के घर क्रिसमस मनाने आए एक ड्राइवर के साथ कुछ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की और उससे 50 हजार रुपए से भरा बैग तथा मोबाइल लूट लिया। घायल को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मिली जानकारी के अनुसार घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है। रतलाम निवासी ड्राइवर मौना पिता फिलिप खातीपुरा में रहने वाले अपने दोस्त अर्जुन के यहां क्रिसमस मनाने के लिए आया था। उसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश अर्जुन के घर में घुसे और उन्होंने आते ही मौना के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने उसे इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गया और इसी दौरान वहां पहुंचे बदमाशों ने उससे बैग और मोबाइल छीन लिया। बैग में 50 हजार रुपए नकद रखे हुए थे। पुलिस हीरानगर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here