विधायक आकाश विजयवर्गीय को भाजपा ने नोटिस जारी कर मांगा १५ दिन में जवाब

0
949

लोकल इंदौर ४ जुलाई .इंदौर क्रमांक 3 के विधायक और भाजपा के राष्ट्रीय  महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय को नगर निगम अफसर को बैट से पीटने के मामले में भाजपा अनुशासन समिति दिल्ली ने नोटिस जारी  कर उन्हें जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है। उल्लेखनीय है कि इंदौर की  इस  घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की बात कही थी।

आकाश ने निगमकर्मी को बैट से पीटा था
26 जून को निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस टीम के साथ जर्जर मकान को ढहाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान  आकाश ने बैट से अधिकारी की पिटाई की थी। बायस की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पांच दिन  थे  जेल में बंद  आकाशअफसर से मारपीट के केस में आकाश को 26 जून को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में इंदौर जेल भेज दिया था। इसके अगले दिन उन्होंने सत्र न्यायालय में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी। यहां से केस एससी/एसटी कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया। गुरुवार को एससी/एसटी कोर्ट ने अर्जी खारिज कर दी थी। इसके बाद आकाश के वकील ने भोपाल कोर्ट में याचिका दाखिल की। भोपाल से उन्हें जमानत मिली और 30 जून को उन्हें इंदौर जेल से रिहा किया गया।।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here