प्रथम, अंबिका, अनुरूप, लक्ष्या को स्वर्णीम सफलता

0
33

लोकल इंदौर 2 अगस्त .यशवंत क्लब तथा इंदौर जिला टेबल टेनिस संगठन के तत्वाधान में आयोजित तृतीय जिला रैंकिग टेबल टेनिस स्पर्धा में बेहद रोमांचक फाईनल मुकाबलों में पुरूष एकल वर्ग मे प्रथम बाथम ने मयुर केतके को 4-2 एवं महिला एकल वर्ग में अंबिका जायसवाल ने रेणुका वराडे़ को 3-1 से पराजित किया।
युथ बालक वर्ग में अनुरूप तिवारी ने प्रथम बाथम को 3-1 से एवं युथ बालिका वर्ग में लक्ष्या बियानी ने श्रुति पिपरकर को 3-1 से हराकर खिताबी सफलतमा अर्जित कि।
इसके पूर्व खेले गए सेमीफायनल मुकाबलों में पुरूष एकल वर्ग में प्रथम बाथम ने अनुरूप तिवारी को 4-2, मयुर केतके ने साउद खान कों 4-2 से तथा म्हिला एकल वर्ग में अंबिका जायसवाल ने रश्मि सोनी को 3-0, रेणुका वराडे ने मनीषा कटारिया को 3-1 से हराकर फायनल में प्रवेश किया।
युथ बालक वर्ग में प्रथम बाथम ने जय दुबे को 3-0, अनुरूप तिवारी ने कार्तिकेय कौशिक को 3-1 से तथा युथ बालिका वर्ग में आॅचल कतिया ने श्रुति पिपरकर को 3-1, लक्ष्या बियानी ने अनेरी गढा को 3-0 से हराकर फाईनल मुकाबलों में जगह बनाई।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण बी.सी.सी.आई के पूर्व सचिव संजय जगदाले के मुख्य आतिथ्य एवं यशवंत क्लब के अध्यक्ष परमजीत छाबड़ा कि अध्यक्षता तथा म.प्र.टे.टे.सं. के चेयरमेन ओम सोनी एवं यंशवंत क्लब के सचिव संतोष मिश्रा के विशेष आतिथ्य में किया गया। इस अवसर पर आलोक खरे, शरद गोयल, व नीलेश वेद भी विशेष रूप से उपस्थित थे।
अतिथियो का स्वागत डाॅ. दिवाकर शाह, मिलींद जोशी, गगन चंद्रावत, प्रशांत व्यास, दिलीप कपूर ने किया।
कार्यक्रम का संचालन नीेलेश परदेसी ने किया व आभार नरेन्द्र शर्मा ने व्यक्त किया।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here