लड़की बन कर करता रहा बात..फिर मांग लिया फोटो और उसके बाद…….

0
610

लोकल इंदौर। इंदौर के एक युवक के साथ अजीब सी धोखाधड़ी हुई जिसमें लड़की बनकर सोशल मीडिया पर उससे बातें करने वाले युवक ने उसका नग्न फोटो मंगवा लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपए एठने  लगा ।परेशान युवक ने यह बात अपनी एक दोस्त को बताई और उस दोस्त ने जिससे मदद लेने की बात कही उसने भी मदद तो नहीं की मगर वह भी रुपये ऐठने लगा। परेशान युवक ने पुलिस की शरण ली है।

घटना हीरानगर क्षेत्र में रहने वाले एक किशोर के साथ हुई। पुलिस ने किशोर की शिकायत पर आकाश निवासी सोनीपत, विशाल प्रभाकर निवासी अबाला, विशाल पंवार निवासी संजय विहार कालोनी यमुना नगर हरियाणा के खिलाफ केस दर्ज किया। फ़रियादी ने पुलिस  को बताया कि कुछ समय पहले उसकी सोशल साइट्स पर एक लडक़ी से दोस्ती हुई थी। उससे असर ही बातें होती थी। एक दिन आरोपित ने उसे उत्तेजित करके उसके नग्न फोटो बुलवा लिए थे। फोटो लेने के बाद आरोपित ने बताया कि वह लडक़ी नहीं, लडक़ा है। वह उसे परेशान करने लगा।

इन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर खाते में रुपए जमा कराता रहा। किशोर ने पहले तो इधर-उधर से रुपए इक_ा करके दिए, लेकिन जब रुपए देने की स्थिति में नहीं रहा तो उसने अपनी एक अन्य सोशल मीडिया की दोस्त से बात की। उसने बताया कि एक हैकर को वह जानती है। वह उसकी मदद कर देगा। वह आरोपित के पास रखे हुए उन फोटो को डिलीट कर देगा। इसके बदले में रुपए देना होंगे। किशोर ने हैकर से बात की और उसके बताए गए रुपए खाते में डाल भी दिए। इसके बाद हैकर ने भी छात्र को लैकमेल करने का सिलसिला शुरू कर दिया। बाद में पीड़ित की शरण ली।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here