टैरो सप्ताहिक राशिफल  (30 मई – 5 जून ) …..शिल्पा बागरेचा

0
948
मेष राशि (मार्च 21- अप्रैल 19)
(टू ऑफ़ पेंटाकल्स)
यह कार्ड जीवन के प्रति स्वयं को ढालना और अनुकूलता के बारे में बात करता है। आप जिन चीजों को संभाल रहे हैं उन्हें उचित तरीके से सुन्तुलित रखेगें और स्थिर परन्तु तेज क़दमों से आगे बढ़ेंगे। आप नए विचारों और संभवनाओं के लिए दोनों व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन में ही तैयार रहेंगे। आप कुशलता से मजे-मजे में जो भी बदलाव होते हैं उन्हें संभालने में सफल रहेंगे। काम और दिल्लगी आपके लिए साथ-साथ चलेंगे।
वृषभ राशि (अप्रैल 20 – मई 20)
(पेज ऑफ़ कप्स)
यह कार्ड आपके भावनात्मक पक्ष को प्रतिबिंबित करता है। आपकी प्रवृति अपने दिमाग के बजाय दिल की बात मानने की है। आपकी प्रवृति छोटी-छोटी बातों पर भावुक और द्रवित होने की है। आप अपने अंदर देखते हैं और मार्गदर्शन के लिए अपनी अंतर्दृष्टि पर भरोसा करते हैं। रोमांटिक समय के लिए आपका यह उत्तम समय है जिसमें आप भावनात्मक रूप से व्यक्ति के नजदीक होंगे। अन्तरंग मित्रताओं का विकास करना चाहिये। यह समय अब टूटे हुए सम्बन्धों को फिर से जोड़ने का भी है।
मिथुन राशि  (मई 21 – जून 20)
(फाइव ऑफ़ कप्स)
यह कार्ड जीवन में बीती हुई घटनाओं के कारण आशा खो देना, निराशा और खिन्नता का प्रतीक है। आप अपने-आप को किसी वजह से, जो पहले ही हो चुकी है, खोये हुए या हारे हुए महसूस करेंगे। आप अपने पिछले निर्णयों पर पछता रहे होंगे और कामना कर सकते हैं कि काश वह समय फिर से आ जाये ताकि आप अपने फैसले बदल सकें। आप अपनी गल्तियों को तो स्वीकार रहे हैं परन्तु आप यह नहीं सोच रहे हैं कि क्या बचा है। आपको पिछली बातों को भूलना होगा, वर्तमान में देखें कि क्या अच्छा है और भविष्य के लिए काम करें।
कर्क राशि  (जून 21- जुलाई 22)
(सिक्स ऑफ़ वांड्स)
यह कार्ड विजय, प्रशंसा और थोड़े से गर्व को प्रतिबिंबित करता है। आप अपने लक्ष्यों को सफलतापूर्वक प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपने प्रयासों के लिये प्रशंसा मिल सकती है और यह आपको प्रत्येक चीज में, जो आप करेंगे, आपका उत्तम देने के लिये प्रेरित करता रहेगा। आप अपनी प्रशंसा से आनंद लेते रहेगें और अचानक ही आत्म-महत्वपूर्ण महसूस करना शुरू कर सकते हैं। आप पहले अपने बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं जिससे लोग यह सोचना शुरू कर सकते हैं कि आप अहंकारी हैं।
सिंह राशि  (जूलाई 23 – अगस्त 22)
(टेम्पेरन्स)
जीवन आपको जो चुनाव प्रस्तुत कर रहा है उसके कारण आप भ्रमित हो सकते हैं। आपको विपरीत चीजों में से चुनना पड़ सकता है और आपको अपने आराम और शान्ति के लिये दोनों चीजों में संतुलन पाने के लिये प्रयास करना होगा। आपको इसे समय देना होगा और उत्तम समाधान ढूँढने के लिये थोड़ा सा परीक्षण करना होगा। आपको विपरीत चीजों के मिश्रण के लिये सही विकल्पों को चुनना होगा ताकि शान्ति बनी रहे।
कन्या राशि  (अगस्त 23 – सितम्बर 22)
(नाइन ऑफ़ कप्स)
यह कार्ड इच्छाओं की पूर्ति दर्शाता है। आप उतना कमायेंगे जितने के आप वाकई में हक़दार हैं और इच्छा करते हैं। आप जीवन में बहुत संतुष्ट महसूस कर सकते हैं, क्योंकि सफलता आपके साथ है। आपके अभिलाषित सपने सच्चे हो सकते हैं और आप बहुत समय से प्रतीक्षित लक्ष्यों को अंततः प्राप्त कर सकते हैं। आप विलास का अनुभव और सराहना करना चाहेंगे। जब तक इस अच्छे समय का आनंद उठा सकते हैं उठायें।
तुला राशि  (सितम्बर 23 – अक्टुबर 22)
(फोर ऑफ़ स्वोर्ड्स)
यह कार्ड सुझाता है कि आपको जरूरत से ज्यादा परिश्रम न करके जीवन को सहजता से लेना चाहिये। आपको नित्यकर्म से थोड़ा विश्राम लेना चाहिये और कुछ शांति और आराम लें। अपने शरीर और दिमाग को कुछ आराम दें। यह सोचने के लिये कि आप जीवन में कहाँ खड़े हैं, आप क्या प्राप्त करना चाहते हैं, आपने क्या कुछ किया है, इत्यादि, कुछ समय निकालें। इसलिये, अपने वर्तमान को सुरक्षित करके स्वयं को भविष्य के लिये तैयार करें।
वृश्चिक राशि (अक्टूबर 23 – नवंबर 21)
द मैजिशियन
आपकी इच्छाशक्ति इस समय मजबूत है। लोग आपको सुनेगें और जो भी आप कहेगें उसे गंभीरता से लेंगे। आप लोगों से अपनी बात मनवा पायेंगे और यह समय इस बात का द्योतक है कि अपने नेतृत्व कौशल में आप कम से कम कुछ समय तक के लिये उत्कृष्ट रहेगे। आपके दिमाग में शानदार विचार आयेंगे और उनका इस्तेमाल कैसे करना है यह आप पर निर्भर होगा। आपको दूसरे लोगों की कुछ गुप्त बातें भी पता लग सकती हैं।
धनु राशि (नवम्बर 22 – दिसंबर 21)
(टेन ऑफ़ कप्स)
यह कार्ड आपके जीवन में ख़ुशी और शान्ति के आगमन को प्रतिबिंबित करता है। आपको अपने आसपास की ख़ुशी का आभास हो सकता है और आप स्व्यं को भला-चंगा महसूस कर सकते हैं। आपका तनाव और परेशानी कम हो सकते हैं और जीवन सुगम और सामंजस्यपूर्ण हो सकता है। आप प्रेम और मित्रता पर अपना ध्यान केन्द्रित करेंगे और दोनों में ही अपना उत्कृष्ट करेंगे। आप अपने परिवार के प्रति समर्पित रहेंगे और सामजिक समारोहों और उनसे जुड़े हुए कार्यक्रमों का आनंद उठायेंगे।
मकर राशि (दिसंबर 22 – जनवरी19)
ऐस ऑफ़ वांड्स
यह कार्ड सफलता का द्योतक है। आपका सोचने का तरीका काल्पनिक और अपरम्परागत है, जिससे आपमें ढेर सारी रचनात्मकता है। आपका उत्साह और प्रसिद्ध आत्मविश्वास दूसरों को प्रेरित करता है और इससे आप में और जोश आता है। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें अपना 100% देते हैं। जीवन में, जब भी आप किसी समस्या या चुनौती का सामना करते है, तो आप सफल होने के लिए उसका साहस और आत्मविश्वास से सामना करेंगे।
कुंभ राशि (जनवरी 20 – फ़रवरी18)
(सेवन ऑफ़ कप्स)
यह कार्ड भ्रमजाल और सपनों के बारे में है। आप अपने दिमाग को कल्पना में भटकने देते हैं और जीवन की वास्विकताओं पर ध्यान केन्द्रित नहीं करते। आप ऐसे समय का सामना कर रहे जहाँ आपको चुनने के लिए कई विकल्प मिल सकते हैं। संभावनाएं हैं कि आप अपनी सेहत की अनदेखी कर रहे हैं और खाने/पीने में जरूरत से ज्यादा संलिप्त हो रहे हैं। आलस और टाल-मटोल आपके सबसे बड़े दुश्मन हैं।
मीन राशि (फरवरी 19 – मार्च 20)
(थ्री ऑफ़ कप्स)
यह जीवन के प्रति एक बेहतर उत्साह और आतुरता दर्शाता है। आप अपने आप को प्रत्येक उस चीज का आनंद उठाते हुए पायेंगे जो आपकी राह में आयेगी। आप अपने पुराने मित्रों के साथ एकत्रित होंगे और उनके साथ भरोसे का एक मजबूत सम्बन्ध बनायेंगे। आप समाज में सौहार्द के अनुभव से नए सम्बन्ध बनायेंगे। आप एक सांझे उद्देश्य के किसी टीम/समूह के साथ काम करेंगे।
“𝑠ℎ𝑖𝑙𝑝𝑎 𝑏𝑎𝑔𝑟𝑒𝑐ℎ𝑎”
𝐚𝐬𝐭𝐫𝐨𝐥𝐨𝐠𝐢𝐬𝐭 || 𝐩𝐬𝐲𝐜𝐡𝐢𝐜 𝐫𝐞𝐚𝐝𝐞𝐫 || 𝐚𝐥𝐭𝐞𝐫𝐧𝐞𝐭𝐢𝐯𝐞 𝐡𝐞𝐚𝐥𝐢𝐧𝐠 𝐞𝐱𝐩𝐞𝐫𝐭
Mysterious Senses Of Mind & Body League
𝙛𝙤𝙧 𝙜𝙪𝙞𝙙𝙖𝙣𝙘𝙚 𝙘𝙖𝙡𝙡 @7999940919
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here