कार्यक्षेत्र में सतर्कता बरतने की जरूरत है आज

0
37

आज का पंचांग03दिसंबर ,विक्रम  संवत 2076,वार:मंगलवारमाह:मार्गशीर्ष,पक्ष:शुक्ल, तिथी:सप्तमी, 23:15 तक,नक्षत्र:धनिष्ठा, 14:08 तक,चन्द्र राशि:कुम्भ

मेष: आज आपका दिन शुभ और सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेगा। मित्रों और स्वजनों से किसी कार्यक्रम में मुलाकात होगी। धनलाभ होगा और घर के वरिष्ठों का आशीर्वाद मिलेगा।

वृषभ: कारोबारियों और नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। नौकरी के कामकाज में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ दिन अच्छा बितेगा।

मिथुन: मानसिक और शारीरिक रूप से आज का दिन अच्छा नहीं है। समझदारी के साथ काम करने में भलाई है। खर्च ज्यादा रहने की संभावना है।

कर्क: स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। दिन आज विषम परिस्थितियों वाला है, इसलिए किसी अच्छे काम की शुरूआत आज न करें।

सिंह: जीवनसाथी के साथ आज किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। कार्यक्षेत्र में सतर्कता बरतने की जरूरत है।

कन्या: खुशियों भरा दिन है। घर-परिवार में खुशियां रहेगी और परिवार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक रूप से फायदा होगा और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

तुला: यात्रा में सफलता के योग हैं और कार्य को लेकर अधिकारियों की प्रशंसा मिलेगी। संतान से शुभ समाचार प्राप्त होगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक: आज धैर्य से काम करने की जरूरत है। परिजनों से किसी बात पर बहस हो सकती है। धनहानि होने के साथ सम्मान में कमी हो सकती है।

धनु: आज यात्रा बेहतर रहेगी। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। परिजनों का सहयोग मिलेगा और आध्यात्मिकता में मन लगेगा।

मकर : किसी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए दिन बेहतर है। अकस्मात धनलाभ के योग हैं। परिजनों के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है।

कुम्भ: मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से आज का दिन बेहतर है। किसी काम में सफलता के योग हैं। मित्रों और परिजनों से उपहार की प्राप्ति होगी।

मीन: यात्रा में सावधानी बरते और किसी को भी पैसा उधार न दें। मानसिक रूप से परेशान रहेंगे और अदालती कार्यों में सावधानी बरतें।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here