आर्थिक मामलों में आज दिन अच्छा है

0
42

आज का पंचांग04दिसंबर ,विक्रम  संवत 2076,वार:बुधवारमाह:मार्गशीर्ष,पक्ष:शुक्ल, तिथी:अष्टमी, 25:44 तक,नक्षत्र:शतभिषा, 16:59 तक,चन्द्र राशि:कुम्भ

मेष: धनलाभ का योग है और परिवार से आज सुख-शांति का माहौल रहेगा। समाज में प्रशंसा मिलेगी। दोस्तों की मदद से किसी समस्या का समाधान होगा।

वृषभ: स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है। कार्यस्थल पर हालात में सुधार होगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा और पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

मिथुन: आज मान- सम्मान को बनाए रखना जरूरी है। नए कार्यों में सफलता मिलेगी। पेट के रोग परेशान कर सकते हैं। किसी व्यक्ति विशेष से मदद मिल सकती है।

कर्क: परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। मान-सम्मान को हानि हो सकती है। कामकाज में नए अवसर मिलेंगे। जल्दीबाजी में निर्णय न लें।

सिंह: आर्थिक मामलों में आज दिन अच्छा है। उधार पैसों के मिलने की संभावना है। अदालती कार्यों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में तकरार हो सकती है।

कन्या: घर-परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। अपनी वाणी से कामकाज में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। अच्छा भोजन मिलने की संभावना है।

तुला: सामाजिक स्थिति में सुधार होगा और आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार आएगा। मनोरंजन के कार्यों मे धन खर्च होगा।

वृश्चिक: आज कोर्ट-कचहरी के मसलों को टालना बेहतर रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। नए संबंधों से लाभ होगा।

धनु: ऑफिस में आज सतर्क रहने की संभावना है। वरिष्ठों से विवाद हो सकता है। मित्रों का साथ नहीं मिल पाएगा। कारोबार के लिए दिन अच्छा है।

मकर: मित्रों और संबंधियों से लाभ होगा। आज किए गए कार्यों का फल भविष्य में मिलने की संभावना है। धन संबंधी मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है।

कुम्भ: स्वास्थ्य कुछ दिक्कत दे सकता है। ऑफिस में अधिकारियों से बेहतर तालमेल जरूरी है। किसी कार्य को लेकर यात्रा हो सकती है।

मीन: पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। अतिरिक्त आय के साधन मिलेंगे। सहयोगियों के सहयोग से किसी काम में सफलता मिलने के संयोग बन रहे हैं।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here