आज है व्‍यापार में लाभ की संभावना

0
125

आज का पंचांग 24दिसंबर ,विक्रम  संवत 2076,वार:मंगलवार,  माह:पौष,पक्ष:कृष्ण, तिथी:त्रयोदशी,12:20तक, नक्षत्र: अनुराधा, 16:55 तक,चन्द्र राशि:वृश्चिक,

मेष : कोई महत्‍वपूर्ण पद मिल सकता है। अपने गुप्‍त शत्रुओं से सावधान रहें। दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। किसी यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृषभ: उधार लेनदेन से परहेज करें। वाहन में खराबी आने से परेशानी हाे सकती है। दोस्‍त मुसीबत में मददगार साबित हो सकते हैं। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

मिथुन: यात्रा के दौरान चाेरी अथवा दुर्घटना की आशंका है। पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी अनहोनी की आशंका से मन में बेचैनी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क: मौसम में बदलाव से सेहत पर असर पड़ सकता है। अपने गुस्‍से पर नियंत्रण रखें। पड़ोसियों से विवाद हो सकता है। परिवार के साथ खुशहाल समय बीतेगा।

सिंह: नए दोस्‍त बन सकते हैं। परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। व्‍यापार में लाभ की संभावना है।

कन्या: संपत्ति संबंधी विवाद गहरा सकते हैं। नई दोस्‍ती काम में लाभदायक साबित होगी। प्रेम संबंधी मामलों में सतर्क रहें। समाज में सम्‍मान मिलेगा।

तुला: काम में व्‍यस्‍तता से बेचैनी बढ़ सकती है। गुप्‍त बातें किसी मित्र से साझा न करें परेशानी का कारण बन सकती हैं। संतान के संबंध में शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक: बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशानी पैदा हो सकती है। संतान की तरक्‍की खुशी देगी। सेहत का ध्‍यान रखना आवश्‍यक है।

धनु: कार्यों में सफलता मिल सकती है। दोस्‍तों के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने के योग हैं। परिजनों की भावना का सम्‍मान करना अावश्‍यक है।

मकर: व्‍यापार में साझेदारों के कारण नुकसान हो सकता है। कार्यों में मेहनत और ईमानदारी का तालमेल रखना आवश्‍यक है। कला और साहित्‍य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है।

कुम्भ: मेहमानों के आगमन से घर में खुशी का वातावरण रहेगा। नौकरी में दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्‍यान रखें।

मीन: परिवार में किसी कारण अनबन हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मौसम के बदलाव को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देना आवश्‍यक है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here