आज का दिन सफलताओं से भरा रहेगा

0
32

आज का पंचांग02दिसंबर ,विक्रम  संवत 2076,वार:सोमवारमाह:मार्गशीर्ष,पक्ष:शुक्ल, तिथी:षष्ठी, 21:02 तक,नक्षत्र:श्र‌ावण, 11:35 तक,चन्द्र राशि:मकर

मेष: परिजन और मित्रों से बातचीत करते समय संयम बरतें। आर्थिक लाभ होगा । जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सेवाकार्यों में मन लगेगा।

वृषभ: आपकी बातों का आज जादू चलेगा। किसी नए संबंध की शुरूआत होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा और नौकरी में यात्रा के योग हैं।

मिथुन: किसी से बातचीत में आज सतर्कता बरतें। किसी नदी या ज्यादा पानी वाली जगह से दूर रहे। खर्च की अधिकता रहेगी और नकारात्मकता हावी रह सकती है।

कर्क: किसी अहम काम में सफलता के योग बन रहे हैं। मित्रों और परिजनों से मुलाकात हो सकती है। किसी नए काम की शुरूआत भी की जा सकती है।

सिंह: आर्थिक मामलों के लिए आज दिन अच्छा नहीं है। कार्यस्थल पर सावधानी से काम करें। स्थान परिवर्तन के योग हैं। संयम बरतने से फायदा होगा।

कन्या: घर में किसी मांगलिक प्रसंग के योग हैं। आज किसी ऐसे शख्स से मुलाकात होगी जो भविष्य में काम आएगा। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

तुला: आज अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखना बेहद जरूरी है, नहीं तो नुकसान हो सकता है। आमदनी कम और खर्च ज्यादा हो सकता है। धार्मिक स्थल की यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक: जीवनसाथी से किसी बात पर मतभेद हो सकते हैं। किसी कार्य में माता पिता का सहयोग मिलेगा। नौकरी और कारोबार में आय में इजाफा होगा।

धनु: आज का दिन सफलताओं से भरा रहेगा। कारोबार के क्षेत्र में फायदा होगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। यात्रा हो सकती है।

मकर: सरकारी कामकाज के लिहाज से आज का दिन शुभ नहीं है। बातचीत से कोई आहत हो सकता है। कारोबार के लिए दिन अच्छा है।

कुम्भ: आज दिनभर तनाव से गुजरेगा। छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आने की संभावना है। नौकरी के लिहाज से आज का दिन अच्छा है।

मीन: आज आपकी कला की तारीफ होगी। आत्मविश्वास काफी अच्छा रहेगा। मित्रों और परिवाजनों के साथ समय गुजरेगा। पारिवारिक जीवन भी अच्छा रहेगा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here