रिटायर जीएम एम एन जमाली के सेवाएँ पुन: लेने की तैयारी में टूरिज्म

0
132

लोकल इंदौर ९ सितम्बर .मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम  विभाग से सेवानिवृत हो चुके जीएम  एम.एन.जमाली को आउट सोर्स के जरिये पुन: विभाग में महत्वपूर्ण पद देने की तैयारी कर रहा है।

उल्लेखनीय है की संस्कृति विभाग की तरह पर्यटन बोर्ड और विकास निगम  में रिटायर्ड अफसरों को औउट सौर्स पर रखने की तैयारी  की जा रही है इसके तहत अपने कार्यकाल में बेहतरीन काम काज  विभाग के हित में  करने वालेरिटायर जी एम् एम एन जमाली  का नाम सबसे उपर है . हालाकि जी एम् के अलावा पूर्व एकजीटिव डायरेक्टर  ओ वी चौधरी  का भी नाम शामिल है इ.इन अफसरों की दोबारा नियुक्ति को ले कर एक प्रस्ताव बना कर  भेजा गया है ।

 वर्ष २०१८ में रिटायर हुए थे जमाली 

उल्लेखनीय है कि भोपाल में महाप्रबंधक स्टोर के पद से सेवानिर्वुत हुए जमाली ने  इसके पहले इंदौर में जी एम् रहते हुए टूरिज्म प्रोत्साहन के अनेक प्रोजेक्ट शुरू किये थे , इनमे बोत क्लब. रेलकोच रेस्त्ररेंट .लाईट एंड साउंड जैसे कार्यक्रम  थे जो अब बंद हो चुके है .

 विरोध भी शुरू 

हालांकि इनके प्रस्ताव के साथ ही कर्मचारी यूनियन ने विरोद भी शुरू करने की धमकी दी है .आरोप है की जमाली मनमानी करते है और बिना कागजी कार्यवाही करे कई काम कर लेते है .कर्मचारियों के अनुसार नये लोगों को अवसर देना चाहिए .

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here