वैभव नगर में “कार विवाद” में महिला पर रॉड से हमला ,दांत टूटे

0
268

 लोकल इंदौर १३ अक्टूबर। इंदौर में  गाड़ी निकालने की बात पर वैभव नगर  में कार से घूम रहे दो नशेड़ी युवकों ने कृषि उपज मंडी के इंस्पेक्टर मनोहर मेहरोलिया की पत्नी का लोहे की रॉड से मुंह तोड़ दिया और बेटे को जमकर पीटा। मनोहर का बेटा मोहित आईटी कंपनी में एचआर है।

जानकारी के अनुसार वैभव नगर में मोहित की कार घर के बाहर खड़ी थी। इस बीच वहां से निकले कार सवार दो युवकों ने गालियां देते हुए उसे कार हटाने को कहा।मोहित ने विरोध किया तो एक बदमाश  ने उसे जाली में धक्का दे दिया। बेटे के साथ मारपीट देख मोहित की मां वर्षा बाहर आईं। यह देख दूसरा बदमाश भी कार से उतर आया। दोनों ने मां बेटे को पीटना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर पिता भी बाहर आ गए। इस दौरान एक बदमाश ने कार से रॉड निकालकर मोहित की मां के मुंह पर मार दी। उनके दो दांत टूट गए और होंठ कटकर लटक गया।

मामला बढ़ा तो कॉलोनी के अन्य लोग भी एकजुट हुए। इस पर दोनों युवक सभी को धमकाने लगे। घायल हालत में मोहित मां को लेकर कनाड़िया थाने पहुंचा तो पुलिस ने मेडिकल के बाद दोनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपी युवकों पर सरेराह मारपीट करने के मामले में 151 की धारा भी लगाई। वहीं आरोपी युवकों ने शिकायत में मोहित व परिवार के लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here