ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम बनते देखना चाहती है महिला सफाईकर्मी

लोकल इंदौर : जैन मुनि द्वारा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की घोषणा के बाद अब ग्वालियर की एक महिला सफाईकर्मी   ने भी कहाकि वह सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम बनते देखना चाहती है।

ग्वालियर के एक आयोजन में सिंधिया  ने  महिला सफाईकर्मी के पैर छुए हैं। इतना ही नहीं सिंधिया मंच से उतरकर नीचे बैठी एक सफाईकर्मी के पास पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंधिया  उसका हाथ पकड़कर मंच पर ले आए और कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए दीप प्रज्वलित करवाया। इसके बाद सिंधिया ने महिला सफाईकर्मी को मंच पर अपने बगल में कुर्सी पर बैठाया। इससे खुश महिला सफाईकर्मी ने कहाकि वह सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम बनते देखना चाहती है।

सफाईकर्मी से प्रज्वलित कराया दीप
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत जीवाजी विश्विद्यालय के अटल सभागार में स्वच्छता दूतों का सम्मान एवं स्वास्थ्य परीक्षण के लिए कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। कार्यक्रम सफाईकर्मियों से जुड़ा था और मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद सिंधिया मंच से उतरे और एक महिला सफाईकर्मी से दीप प्रज्वलित कराया। इसके बाद उन्होंने इस महिला सफाईकर्मी को मंच पर जगह भी दी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 25 सफाई कर्मचारियों को शॉल, श्रीफल व सफाई किट भेंट कर सम्मानित किया।

सिंधिया होंगे MP के CM: जैन मुनि की भविष्यवाणी ..देखे। वीडियो

सिंधिया बोले-सफाईकर्मी हमारे देवता
हिन्दुस्तान लाईव के अनुसार इस   मौके पर सिंधिया ने सम्मानित महिला सफाईकर्मियों के पैर छुए और सफाई व्यवस्था में सहयोग करने के लिए उनका आभार माना। सिंधिया ने कहाकि सफाईकर्मी हमारे देवता हैं इसलिए उन्होंने उनके पैर छुए। कार्यक्रम में सिंधिया के बगल से बैठी महिला सफाईकर्मी काफी खुश नजर आई। उसका कहना है कि कि ऐसा पहली बार मौका है जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हम सब सफाईकर्मियों को इतना सम्मान दिया है। वह इस सम्मान से बेहद खुश हैं। महिला सफाईकर्मी ने यहां तक कह डाला कि वह सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम बनते देखना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×